प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद आज नड्डा और शाह राजस्थान में सियासी बाण छोड़ेगे। वहीं संभावना है कि उम्मीदवारों की पहली लिस्ट हो सकती है जारी।

Update: 2023-09-27 06:28 GMT

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद आज नड्डा और शाह राजस्थान में सियासी बाण छोड़ेगे। वहीं संभावना है कि उम्मीदवारों की पहली लिस्ट हो सकती है जारी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रदेश के हर बूथ पर कमल खिलाने का आह्वान कर चुके हैं। इसके बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज (27 सितंबर) को जयपुर आएंगे और प्रदेश मुख्यालय में संगठन के पदाधिकारियों की बैठक करेंगे।

विधानसभा सभा चुनावों की बिसात बिछ चुकी है। राजस्थान में होने वाले चुनावों को लेकर बीते दिन सोमवार को पीएम मोदी ने जयपुर में बड़ी जनसभा का आयोजन करके पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रदेश के हर बूथ पर कमल खिलाने का आह्वान किया था। अब मोदी के दौरे के ठीक दो दिन बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह आज जयपुर दौरे पर आ रहे हैं।

उम्मीदवारों की पहली लिस्ट हो सकती है जारी।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक बुधवार तक बीजेपी के प्रत्याशियों की पहली सूची पर अंतिम मोहर लग जाएगी। इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेताओं को साफ हिदायत देंगे कि अगर टिकट कटने से किसी ने बगावत के बारे में सोचा तो पार्टी उनके खिलाफ सख्त कदम उठाने से जरा भी नहीं हिचकेगी। पार्टी हाईकमान की ओर से साफ कर दिया गया है कि पार्टी से ऊपर कोई नेता नहीं है। सभी के लिए सबसे पहले पार्टी है।

पीएम मोदी की रैली से पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।

जयपुर में हुई पीएम मोदी की सभा के बाद पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। संकल्प सभा के दौरान पीएम मोदी ने साफ ऐलान कर दिया था कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनानी है। ऐसे में सभी कार्यकर्ता अभी से इस मुहिम में जुट जाएं। प्रदेश के हर बूथ पर कमल खिलाने का आह्वान किया गया है। पीएम मोदी की सभा में भारी भीड़ उमड़ी थी जिससे कार्यकर्ताओं में काफी जोश भर गया है।

Tags:    

Similar News